Friday 23 December 2016

Jio Sim barcode chori ho gaya he tu in 4 tips se wapas mil sakta hai

Reliance Jio SIM ke welcome unfastened plan ne telecom industry me khalbali macha di hai. Shayad hi aesa koi person hoga jo jio 4G istemal nahi karta ho. Jio sim me 31 december tak free net statistics mil raha hai. But jio sim lene me customers ko kafi problems ho rahi hai. 4G cell ka barcode jio sim lene ke liye jaruri hota hai but kuch brand ke telephone ke war code koa already istemal kar liya jata hai. So aaj hum isi ke naked me janenge ki struggle code chori hone par fir se generate kaise kare.




Bahut se emblem ne document ki hai ki unhone jio sim liya hello nahi or unke range ka barcode use h ochuke hai. Bar code chori hone par sim lena bahut mushkil hai. Lekin yaha principal aapko kuch aese tarike bta raha hu jinse aap dubara apne telephone ka bar code generate kar sakte ho.





However pahle aapko ye jan lena chahiye ki barcode aakhir chori kaise hote hai or kaise aapke sim lene se pahle hello koi aapke smartphone ke barcode istemal kar leta hai.

Barcode Chori Kaise Hota Hai ?

In reality, jio sim ka istemal sirf 4G supportm smartphone me hi ho sakta hai or sath hi hum ek 4G smartphone me handiest ek hi jio sim chala sakte hai.

Reliance jio ke policies ke anusar purchaser ko sim buy karne se pahle apne smartphone me MyJio app download karni hogi or ek barcode generate karna hoga. Iss barcode ko dikhane ke terrible hello koi jio sim kharid sakta hai. With out barcode jio sim anhi mil sakti.

Jio Sim Se pc laptop Me unfastened internet Kaise Chalaye
Jio 4G Sim Se Kis Time Kitni Aur Sabse Jyada speed Kab Milti Hai
Ye bar code mobile ke IMEI number se generate hota hai or ek IMEI wide variety par sirf ek hello bar code generate ho sakta hai. Aese me agar kisi ne aapke cell se bar code le kar jio sim le li to fir aap apne cell se barcode nahi bana sakte or aapko jio sim nahi mil sakti. Ise hi barcode chori hona kahte hai.



Reliance Jio 4G SIM Ka Barcode Chori Hone Par In 4 Tariko Se Dubara Mil Sakta Hai

Koi aapke mobile ko 2 minutes call karne ya dekhne ke bahane bhi aapke cellular se barcode chura sakta hai or kuch expert fraud barcode bana kar bhi jio sim le lete hai. Terrible me wo jiske bar code se suit hota hai use jio sim lene me trouble hoti hai.

Agar aapke sath inme se kuch ho gaya hai to dont fear aap dubara fir se barcode generate kar sakte ho or jio sim le sakte ho.

1. Complaint:

Agar aapka bar code chori ho gaya hai to sabse pahli bat aap reliance jio ke consumer care me iski document karwa sakte ho. Iske liye aap kisi or ki jio sim se 198 par call kar sakte hai. Agar aapko jio sim na mile to aap kisi bhi or agency ke wide variety se 1800-88-99999 par name kar ke cpmlaint kar sakte ho.

2. Use vintage MYJio App:

Agar aap chahe to purani MYJio appko apne telephone me install karke naya bar code receive kar sakte hai. Iske liye aap kisi or se MYJio app ka backup le kar pane cell me app installation kare or app open karke Get Jio SIM once more par click kare.

Ab apna mobile quantity dal kar OTP protection code verify kare. Is tarah aapko new barcode mil jayega. Really first time mistake hone par MYJio app fir se bar code generate kar deta hai.

Three. Clearing Cache:

Aap MYJio app ka facts or cashe record delete karke bhi fir se barcode generate kar sakte hai. Iske liye cell settings me jaye uske terrible app putting me jaye or myjio app par click on kar clear cache information par click kare. Iske awful fir se apps open karke barcode generate kar sakte hai.

Four. Different Smartphones:



Agar aapki nazar me koi aesa character hai jo jio sim istemal nahi karta to aap uske phone se bar code generate kar jio sim le sakte hai. Aap kisi or cellular ke bar code se li gayi sim ko dusre 4G cellular me istemal kar sakte ho.

Airtel Sim Me free net Kaise Chalaye 3G 4G pace Se
concept Sim Me free internet Kaise Use Kare 2G/3G speed Se
Is tarah se aapke pas fir se dobara barcode pane ke kuch raste hai. Aap inme se kisi ek ko follow kar bar code generate kar sakte ho or apne liye jio sim purchange kar sakte ho.

Agar aapko ye put up pasand aaye to ise social media par percentage jarur kare.

Jio Sim barcode chori ho gaya he tu in 4 tips se wapas mil sakta hai Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Ashvin thakor

0 comments:

Post a Comment