Friday 23 December 2016

Jio sim se computer laptop me high speed 4g net kaise use kare

Agar aapke pas 4G assist smartphone hai to aapke bas Jio sim jarur hogi or aap loose internet, loose name enjoy kar rahe honge. Magar kya aap jante hai ki Reliance Jio ke 4G sim se aap computer or pc par high pace rapid internet ka lutf utha sakte hai. Fundamental yaha aapko 4G jio sim se computing device me net chalane ki three hints bta raha hu apako jo pasand aaye wo try kar sakte ho.

Jio


Reliance ne jio sim 4G assist cellular person ke liye launch kiya hai however aapke pas kuch aese tarike bhi hai jinse aap apne computer me bhi jio sim se free net ka maja le sakte ho. Aap on-line apne computer par movies, movies dekh sakte ho ro download kar sakte ho.



Airtel Sim Me loose net Kaise Chalaye 3G 4G pace Se
concept Sim Me free net Kaise Use Kare 2G / 3G velocity Se
Jin logo ko on-line movies, serial and other movies dekhne ka shouk hai or unka har mahine kei GB facts kharch ho jata hai to wo ab jio sim se computer me net use kar sakte hai. Definitely, sabhi log computer me sim se net chalana nahi jante hai or wo in general modem or router ka istemal karte hai.

Pc Me Jio Sim Se loose net Kaise Use Kare 4G speed Se

principal aapko yaha par three suggestions bta raha hu jinse aap pc me reliance ji ki 4G sim se internet chala sakte ho. Wese 3no first-class tarike hai aapko jo pasand aaye aap us tarike se internet chala sakte ho.

1. Wi Fi transportable Hotspot
Sabhi Android telephone me wi-fi transportable hotspot ka ek function hota hai jiski assist se aap laptop ya laptop ko apne mobile se connect kar sakte ho. Aap chaho to phone me jio sim laga kar apne pc ko cellular se jod sakte ho or free internet use kar sakte ho.





Iske liye aap cell placing me jaye or facts usage ke terrible more par click on kare. Yaha aapko tethering & portable hotspot ka option mil jayega. Aapko transportable wifi hotspot chalu karke apne usme call or password set karne hai uske horrific apne pc me community seek karna hai.



But aap is trick ko computing device pc me use nahi kar skate kyuki usme wi fi ka feature nahi hota hai. Pc me hotspot se net chalane ke liye aapko greater wifi gadget le kar computer se connect karna hoga.

2. USB facts Cable
Aapke pas phone hai to aapne dekha hoga ki cellphone ke charger ki line charger se alag ho jati hai or same statistics cable ke jaisi hoti hai. Certainly, aap isse na sirf apna mobile charge kar sakte ho balki aap isse apne mobile ka facts computer me transfer kar sakte ho or smartphone ko pc se join kar internet bhi chala sakte ho.



Iska option bhi hotspot ke sath hello hota hai. Aapko sirf hotspot par ja kar USB tethering ko allow karna hai. Uske awful aap laptop me cellular se net chala sakte ho.

Ya fir aap more USB facts cable le kar mobile ko pc se join kar internet chala sakte ho. Is guidelines se aap laptop or laptop dono me net use kar sakte ho. Reliance ji sim 4G velocity se pc me net use karne ka ye achha tarika hai.

Three. Use Dongle or Modem
pc or computer me jio sim se internet chalane ki sabse satisfactory or last trick hai modem or dongle ki madad se laptop me internet chalana. Aap 4G support dongle me reliance jio sim laga kar usa pc me net chala sakte ho or me browsing and different online work kar sakte ho. Dongle computer or pc dono ke sath kaam karta hai.





Wese agar aap computer person ho or already pc me net chalate ho to aapke pas dongle or modem to jarur hoga however shayad 3G help hoga. So jio sim se laptop me net chalane ke liye aapko 4G aid dongle lena hoga.

Airtel All united states Codes stability, offer, Plan check Karne Ke Liye
net Se free Me call Kaise Kare Puri Duniya Me Kahi Bhi Kisi Bhi Jagah Par
Agar apake pas 4G assist cell nahi hai to aap kisi aese pal ke cellular ke throw reliance jio sim purchase kar sakte hai jo net use nahi karta ho.

I'm hoping ye trick aapko pasand aayegi or aapke kaam bhi aayegi so please is post ko social media par apne

Jio sim se computer laptop me high speed 4g net kaise use kare Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Ashvin thakor

0 comments:

Post a Comment