Friday 23 December 2016

Phone chori ho jane par uspar luck kaise lagaye puri jankari

Cellular phone khone ya chori hone par usme lock kaise lagaye ya block kaise kare taki pane wala uska istemal na kar sake or aapki private statistics na dekh sake. Android cell me day dy day new characteristic aate rahte hai. Ab aap apne smartphone ke khone ke horrific bhi use lock kar sakte ho or usme apne cellular variety bhi upload kar sakte ho taki jise bhi wo mile wo aapko name kar sake. Kyuki agar wo aapko telephone nahi karega to wo cell uske kisi kaam ka nahi. So aayiye jante hai lost cellphone tool me display screen lock kaise lagate hai or apne touch number kaise add karte hai.



Mobile smartphone khone ya chori hone ke awful aap usme apne mobile wide variety add karke display screen lock laga kar password set kar sakte hai. Uske terrible jisko bhi wo milega use lock kholne ke liye password ki jarurat hogi or password sirf aap jante hai. Wo bina password khole sirf aapke pas name kar sakta hai.

10,000 rate Me best Battery Backup Wale 10 SmartPhones
cell Se Paise Kaise Kamaye, Paisa Kamane Ke first-class Android Apps
primary already cell phone Chori Hone Ya Khone Ke horrific Kya Kare 5 Jaruri Bate publish me android cellphone ke khone ke horrific kya karna hai ke bare me bta chuka hu. Aaj predominant aapko aesa tarika btaunga jisse aapka cellphone khone par wapis milne ke a hundred% chance honge or agar koi wapis nahi karta hai to wo smartphone ko istemal bhi nahi kar sakega.

Android cell Me khone Ke horrific Lock Lagane Se Kya Fayda Hai?

Android phone me khone ya chori hone ke terrible usme lock lagane ya phone number upload karne se kya fayde hai. Agar aap aesa soch rahe hai t don’t worry essential aapko iske fayde bta deta hu.

Lock lagane ke awful wo aapke smartphone ka istemal nahi kar sakta.
Smartphone ke vain ho jane ke bad uske pas sirf aapko name karne ka option bachta hai to ho sakta hai wo aapko call karke bta de.
Smartphone lock hone se telephone ka sara information comfy ho jata hai. I suggest aapke images, films, files and different private records koi nahi dekh sakta.
Aap misplaced smartphone me alert message kar consumer se telephone wapis karne ke liye request kar sakte ho.
I certain agar aapka cellphone khone ke awful kisi ko mitla hai to wo a hundred% aapko name karega kyuki block hone ke horrific wo smartphone usk kisi kaam ka nahi rah jata to aayiye jante hai lost telephone device ko lock kaise kare.

Cellular Khone Ya Chori Hone Ke bad Usme display screen Lock Kaise Lagaye

how to lock your device , lost android mobile and add your cell range in hindi: In step ko observe karke aap aasani se pane telephone me lock laga kar use block kar sakte ho or telephone me cellular number add karke screen lock laga sakte ho taki jisko bhi wo mile to wo aapko name kar sake.

Step 1:

Sabse pahle aap apne Android tool supervisor par jaye or apni us gmail identity se log in kare jisse aapne lost telephone me register kiya hua hai.
Ab aapse password verify karne kel iye kaha jayega. Ek bar password verify kare.
Step 2:

Ab aap Android device supervisor google map par pahuch jaoge.
Thodi der me gogole aapke telephone song kar laga or uska name shhow hoga.
Smartphone version variety take a look at karne ke awful Lock alternative par click on kare.

Step three:

Ab ek pop up discussion board open hoga. Jisme aapko new password, alert message or apne cell quantity upload karne hai.

New password upload kare.
Alert message add akre. (Ye message telephone ki display screen open karne par display hoga.
Apna mobile number add kare jis par user apako call karke tell kar sake.
Subsequently Lock par click kare.

Done, Ab aapka khoya hua ya churaya gaya telephone lock ho chuka hai. Ab koi bhi uska gaalt istemal nahi kar sakta. Wo sirf uske liye ek dabba ban kar rah jayenga. Ha ho sakta hai ki wo aapko call karke telephone ke naked me bta de. Misplaced tool me is tarah ka alert warning message display hoga.

Is tarah se aap apne lost android mobile me lock laga kar use block kar sakte ho or usme telephone number add kar sakte ho. Google ki is android tool supervisor ki carrier se aap kisi bhi lost tool ka pata laga sakte hai.

Agar aap kahi par apna phone bhool gaye hai to aap uski place bhi apta kar sakte hai. Iske liye aap humari cell telephone Khone Par cell Ki area Kaise Pata Kare pos

Phone chori ho jane par uspar luck kaise lagaye puri jankari Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Ashvin thakor

0 comments:

Post a Comment